IPL 2021, क्वालीफायर 2: KKR बनाम DC मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. अब उनका मुकाबला 15 अक्टूबर को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 135 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में केकेआर ने 1 गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया.

केकेआर के लिए स्टार सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने शानदार अर्धशतक जड़ा उन्होंने 55 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. उनके अलावा शुभमन गिल (46) ने भी अपनी टीम की तरफ से अहम योगदान दिया. कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती को 2 तथा लॉकी फर्ग्यूसन और शिवम मावी को 1-1 विकेट हासिल हुए.

यह भी पढ़ें | क्या डी विलियर्स अगले साल भी होंगे RCB का हिस्सा? कप्तान कोहली ने दिया जवाब

वहीं, दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ (18), शिखर धवन (36), मार्कस स्टॉयनिस (18), श्रेयस अय्यर (30*) और शिमरोन हेटमायर (17) ने महत्वपूर्ण पारियां खेलीं.

वहीं, नीली जर्सी वाली टीम की जानिब से एनरिक नोर्खिया, रविचंद्रन अश्विन और कगिसो रबाडा को 2-2 तथा आवेश खान को 1 विकेट प्राप्त हुआ.

केकेआर की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात कर रहे हैं. आइये अब इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर नज़र डालते हैं. देखिए:

Leave a comment