"चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 का खिताब जीतने में कामयाब होगी"

शुक्रवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के फाइनल से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया है कि इस सीजन का खिताब कौन सी टीम अपने कब्ज़े में ले सकती है. स्टेन का मानना है कि सीएसके आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम करने में सफल रहेगी.

उन्होंने कहा, “सीएसके काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है, काफी शांत. उनको देखकर ऐसा लगा रहा है कि वह एकदम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. धोनी काफी बढ़िया टच में नजर आए थे और उन्होंने टीम की कप्तानी भी शानदार तरीके से की थी.”

उन्होंने आगे कहा, “उनके (चेन्नई सुपर किंग्स) के बैट्समैन भी लय में हैं. मुझे लगता है कि केकेआर खुद से बेहतर टीम के खिलाफ फाइनल में भिड़ेगी. मैंने हमेशा नंबर खेले हैं. यह एक केसिनो में जाने, जैसा है. अगर यह लगातार 10 बार ब्लैक पर गिरेगा तो एक समय पर यह रेड को हिट करेगा. केकेआर का लक उनको पकड़ लेगा.”

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. वहीं, दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. अगर स्टेन की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो फिर सीएसके का यह चौथा टाइटल होगा.

Leave a comment