रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाजी करना चाहती हैं एलिसा हीली, बोलीं 'हिटमैन 'महान' हैं.

ऑस्ट्रेलियाई टीम की महिला क्रिकेटर एलिसा हीली ने टीम इंडिया के हिटमैन यानी रोहित शर्मा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि वे रोहित से प्रेरणा लेकर इस भारतीय ओपनर की तरह क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन करना चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने भारत के खिलाफ खेले जाने वाले दिन रात्री टेस्ट मैच को लेकर भी टिप्पणी दी है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम को 21 सितंबर से भारत के खिलाफ तीन वनडे, एक दिन रात्रि टेस्ट और तीन टी20 आई मुकाबलों की सीरीज खेलनी है.

उन्होंने कहा, “आधुनिक टेस्ट मैच को देखें तो यह काफी बदल गया है. मैं रोहित शर्मा, जैसे खिलाड़ी से प्रेरणा लेती हूं, जो दुनिया के सफेद गेंद के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं. फिर भी वह टेस्ट क्रिकेट में वास्तव में सफल सलामी बल्लेबाज हैं.”

हीली ने आगे कहा, “इसलिए मैं उनकी (रोहित) तरह खेलना चाहती हूं. वह सभी प्रारूपों में किस तरह से अपने कौशल से शानदार बल्लेबाजी करते हैं. मैं सोचती हूं कि मैं किस तरह उनकी तरह का प्रदर्शन कर सकती हूं?.”

विकेटकीपर बल्लेबाज हीली ने दिन रात्री टेस्ट को लेकर कहा, “यह गुलाबी गेंद का टेस्ट पेचीदा होगा, क्योंकि मैंने सिर्फ चार टेस्ट मैच ही खेले हैं, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं टेस्ट मैच में खेलने के लिए सहज हूं.”

Leave a comment