इससे पहले मार्च में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने रायपुर में गोल्फ खेला था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर और अजीत अगरकर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में युवी अपने पूर्व भारतीय खिलाड़ियों के साथ गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवराज ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

39 साल के पूर्व क्रिकेटर ने इस पोस्ट के साथ के मजेदार कैप्शन भी लिखा है। युवी ने कैप्शन में लिखा, “पिछली बार आपने मुझे 21 साल पहले शारजा दौरे के लिए सुबह 4 बजे जगाया था! वह मेरा पहला दौरा था। अजित अगरकर मुझे यकीन है आपको इसकी आदत हो गई होगी।”

यह भी पढ़ें | युजवेंद्र चहल की शादी को हुए 6 महीने पूरे, पत्नी धनश्री के लिए शेयर की खूबसूरत पोस्ट

बता दें कि पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद गोल्फ खेलते हैं और उन्होंने कई गोल्फ के टूर्नामेंट जीते हैं। युवराज सिंह को भी यह खेल पसंद है और वे अकसर गोल्फ कोर्स से अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इससे पहले मार्च में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने रायपुर में गोल्फ खेला था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने साल 2011 विश्व कप में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। युवराज सिंह ने भारत के लिए 40 टेस्ट मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 3 शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 1900 रन बनाए। वहीं, युवी ने 304 वनडे मुकाबलों में 14 शतक और 52 अर्धशतक की बदौलत 8701 रन बनाए, जबकि 58 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में 1177 रन बनाए।