Rohit sharma
पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिटमैन के ही भारत के अगले टेस्ट कप्तान बनने की संभावना है, लेकिन इस बात पर भी निर्भर होगा कि क्या रोहित अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं या नहीं।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध टेस्ट सीरीज हारने के बाद टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद लगातार इस पद के लिए कई नामों को लेकर चर्चा हो रही है। ऐसे में कई दिग्गजों का मानना है कि रोहित शर्मा टेस्ट टीम के अगले कप्तान होंगे।

41 साल के हफीज ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते हुए कहा, “यह बात मुख्य तौर पर रोहित शर्मा पर भी निर्भर करेगी कि वह तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की कमान संभालना चाहते हैं या नहीं। यह एक व्यक्ति पर भी निर्भर करता है। उन पर सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्रदर्शन करने का दबाव पहले से ही है। कई बार बहुत सारी जिम्मेदारियों का सामना करना मुश्किल हो जाता है।”

गौरतलब है कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित को टीम का नया कप्तान बनाया गया था। फिर दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले भारतीय चयनकर्तओं ने कोहली को वनडे की कप्तानी पद से हटाकर हिटमैन को इस पद पर नियुक्त कर दिया था। हालांकि, रोहित हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से बाहर हो गए थे।

Leave a comment

Cancel reply