चिन्नास्वामी स्टेडियम की छत से टपका पानी, खुली सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड की पोल

रविवार को बैंगलौर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 आई सीरीज का पांचवा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ने के बाद बीसीसीआई की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

बैंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में महज़ 3.3 ओवर्स का खेल हो पाया, जिसके बाद बारिश ने विलेन बन कर मैच का सारा रोमांच किरकिरा कर दिया और मैच रद्द होने के बाद सीरीज 2-2 से बराबरी पर खत्म हुई।

आपको बता दें कि जैसे ही बारिश शुरू हुई सभी खिलाड़ी भाग कर डग आउट की तरफ चले गए। बाहर रह गए तो बस बेचारे फैंस, जो हज़ारों रूपए खर्च कर ये मैच देखने आए थे। उनके पास सिर्फ स्टेडियम की छत का सहारा था, लेकिन बोर्ड और स्टेडियम अधिकारीयों की नज़रअंदाज़ी के चलते वो छत भी किसी काम की नहीं रही। सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश तेज होने के साथ ही छत से बड़ी मात्रा में पानी टपकने लगा, जिसके बाद फैंस अपने छिपने की जगह ढूंढने लगे।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है। हाल ही में आईपीएल के मीडिया राइट्स बेच कर भी बोर्ड ने मोटी कमाई की थी। इसके बावजूद मैच देखने स्टेडियम आने वाले लोगों के लिए अधिकारियों का ऐसा रुख देख कर फैंस गुस्से में हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर भी कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply