ruturaj
ENG v IND: 'रुतुराज को नहीं मिलेगा पहले T20I मैच में मौका' भारतीय ओपनर का दावा

रविवार को भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच पांच टी20 आई मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बैंगलौर (Bengaluru) में खेला गया। श्रृंखला का ये निर्णायक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। इसी बीच बारिश के दौरान डग आउट में बैठे भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की एक ऐसी हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई जा रही है।

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश की वजह से सभी खिलाड़ी डग आउट में बैठे मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और तभी एक ग्राउंड्स मैन गायकवाड़ के करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता हुआ नज़र आया, लेकिन दाएं हाथ के बल्लेबाज ने उसे धकेलते हुए दूरी बनाए रखने को कहा। रुतुराज की ये हरकत देख फैंस उन्हें धोनी और रोहित का उदाहरण देकर उनसे कुछ सीखने की सलाह दे रहे हैं।

मैच की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज का लगातार पांचवा टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी, लेकिन बारिश के कारण मैच शुरू होने में भी देर हुई और जब मैच शुरू हुआ तो दोनों टीमों की पारियों से एक-एक ओवर काट दिया गया। खैर, मैच शुरू तो हो गया मगर सिर्फ 21 गेंदे फेंकी जाने के बाद बारिश फिर से शुरू हुई, जिसकी वजह से आख़िरकार मैच ही रद्द करना पड़ा।

Leave a comment

Cancel reply