Virat Kohli - Shane Warne
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जीवन अप्रत्याशित और अस्थिर है। इतना ही नहीं कोहली ने यह भी कहा वह अभी तक सदमे में हैं और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है। मालूम हो शुक्रवार को 52 साल की उम्र में शेन वॉर्न का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे थाईलैंड में थे।

33 साल के विराट कोहली ने बीसीसीआई (BCCI) द्वारा आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई वीडियो में कहा, “हमें शेन वॉर्न के निधन के बारे में कल रात दुखद समाचार मिला और सच कहूं तो मुझे पता है कि हम जीवन में वही करते हैं, जो हम करना चाहते हैं और मुझे लगता है कि सब कुछ इस बात पर निर्भर है कि हम वर्तमान समय में क्या कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि चीजें और मुसीबतें हैं। मुझे लगता है कि हम आगे देखते हैं, लेकिन बहुत जल्दी महसूस करते हैं कि जीवन इतना अप्रत्याशित और अस्थिर है। 52 साल की उम्र में जाना एक ऐसी चीज है, जो पूरी तरह से अप्रत्याशित घटना है, जो बहुत जल्दी हो गई है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है और मैं सदमे में हूं,क्योंकि मैं उन्हें मैदान के बाहर भी जानता था।”

रन मशीन के नाम से मशहूर कोहली ने कहा, “मैं शेन वॉर्न की दयालुता को समझ गया था, जो वह हर बातचीत में वे लाया करते थे। वह उस मैं का हिस्सा थे, जिससे मैं समझ सकता था कि आप मैदान पर क्या लाए थे। ईमानदार से कहूं तो किसी भी बातचीत के लिए आपको जोश से भरपूर देखना अच्छा लगता था, जब आप बोलते हैं तो केवल वही जानते हैं, जो आप कह रहे हैं, जीवन जीते हैं एक राजा की तरह। कोई इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे लिए अब तक का सबसे महान स्पिनर किसी और को कहने की जरूरत नहीं है।”

Leave a comment

Cancel reply