नए साल
इस दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और सभी सपोर्टिंग स्टाफ भी पार्टी करते दिखाई दिए।

भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं और खिलाड़ियों ने वहीं पर नए साल का स्वागत किया है। प्लेयर्स ने साल 2022 का जश्न जमकर मनाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और सभी सपोर्टिंग स्टाफ भी पार्टी करते दिखाई दिए।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सहित कई भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर नए साल के जश्न की तस्वीरें साझा की हैं। शमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फैंस को नए साल की बधाई दी और साथ ही खिलाड़ियों के साथ तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “नया साल 2022 आपके लिए और अधिक खुशियां, सफलता, प्यार और आशीर्वाद लेकर आए। प्रार्थना करते हैं कि आपका आने वाला साल वास्तव में उल्लेखनीय और आनंदमय हो आपको और आपके परिवार को नव वर्ष की शुभकामनाएं।”

शमी के अलावा आर अश्विन ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर आकउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “नई साल नई उम्मीदें, आपको और आपके परिवार को नव वर्ष की शुभकामनाएं।” इस तस्वीर में पूरी भारतीय टीम नज़र आ रही है। वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं।

गौरतलब है कि साल 2021 के अंत में भारतीय टीम ने अपने फैंस को खुशी मनाने का खास मौका दिया था। विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में 113 रनों से करारी शिकस्त दी थी। भारत ने मेजबान टीम को पहली बार सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में हराया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद मेहमान टीम ने टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

Leave a comment

Cancel reply