virat-anushka
किंग कोहली ने इस अवसर पर सोशल मीडिया पर अनुष्का को सालगिरह विश करते हुए एक प्यारा सा संदेश लिखा है।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह सिलिब्रेट कर रहे हैं। विराट और अनुष्का साल 2017 में शादी के बंधन में बधे थे। इस साल दोनों के लिए यह इसलिए भी खास है, क्योंकि इस बार उनके साथ वामिका भी है। किंग कोहली ने इस अवसर पर सोशल मीडिया पर अनुष्का को सालगिरह विश करते हुए एक प्यारा सा संदेश लिखा है।

33 साल के भारतीय बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “शादी के चार साल से तुम मेरी बकवास झेल रहा हो, इन चार सालों में तुमने मुझे वैसे ही कुबूल किया जैसा मै हूं।” इतना ही नहीं कोहली ने यह भी कहा कि यह सालगिरह हमारे लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि इस बार हमारे साथ हमारी बेटी साथ है।

विराट ने इन तस्वीरों में एक वामिका के साथ भी फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। कोहली से पहले अनुष्का ने भी विराट कोहली को शादी की चौथी सालगिरह विश करते हुए पोस्ट साझा की थी।

गौरतलब है कि भारत को इसी साल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है, जहां टीम तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैच कि वनडे सीरीज खेलेगी। दोनों टीम्स के बीच पहले 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए विराट कोहली सहित सभी खिलाड़ियों ने अपनी कमर कस ली है और अभ्यास कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply