anushka-virat
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू के सैलरी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम भारत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कपल्‍स में शुमार है। विरुषका के फैंस देश के अलावा विदेशों में भी हैं। विराट और अनुष्का अपनी जिंदगी की हर अच्छी चीज अपने के साथ फैंस साझा करते हैं। इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि सेलिब्रिटी कपल्‍स अपनी सुरक्षा का बहुत ध्यान रखते हैं। ऐसा ही कुछ विराट और अनुष्का के साथ भी है। चलिए आपको विरूष्का विरुषका की सुरक्षा से जुड़ी कुछ अहम बाते बताते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड का नाम प्रकाश सिंह है और उन्हें सोनू के नाम से भी जाना जाता है। कई बार सोनू अनुष्का के साथ सार्वजनिक जगहों पर नज़र आते हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू के सैलरी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों की मानें तो सोनू मोटी रकम वसूलते हैं। जूम.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा सोनू को सालाना 1.2 करोड़ रूपए सैलरी देती हैं। ऐसे में उनका वेतन कई कंपनियों के सीईओ के सीटीसी से भी बहुत अधिक है। वहीं, सोनू की एक महीने की सैलरी 10 लाख रूपए है।

बता दें कि सोनू पिछले कई सालों से अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड हैं। अनुष्का और विराट कि शादी साल 2017 में हुई थी और सोनू अनुष्का के साथ उससे पहले से हैं। वैसे तो कोहली की अपनी पर्सनल सुरक्षा भी है, लेकिन उसमें सोनू भी तैनात रहते हैं। सोनू विराट और अनुष्का को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं।

हालांकि, अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी के दौरान सोनू ने उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा था। अनुष्का उस समय काम भी कर रही थीं और उस समय सोनू पीपीई किट पहने हुए अभिनेत्री के आस पास नज़र आते थे, क्योंकि उन्होंने महामारी के समय भी अपना काम किया था। ऐसे में सोनू एक्ट्रेस को ढाल की तरह बचा रहे थे।

Leave a comment

Cancel reply