KL rahul
टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल हेमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद मैदान पर वापसी कर चुके हैं।

टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) हेमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद मैदान पर वापसी कर चुके हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली गई दो मुकाबलों की टेस्ट से केएल हेमस्ट्रिंग की चोट के चलते बाहर हो गए थे। 29 साल के भारतीय क्रिकेटर इस चोट से पिछले दिनों ही रिकवर हो गए।

टीम इंडिया (Team India)26 दिसंबर से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने आगामी दौरे से पहले मुंबई में बायो-बबल में प्रवेश कर चुकी है। कई खिलाड़ी क्वारंटीन में पहुंच गए हैं, जबकि अन्य क्रिकेटर्स का जोड़ना बाकी है। दक्षिण अफ्रीका में ओम्रीकॉन के प्रकोप की हालिया खबरों के बाद सीरिज को दोबारा से शेड्यूल किया गया था। दोनों टीम्स के बीच अब तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैच की वनडे सीरीज होगी।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मुंबई में टीम इंडिया के पहले नेट्स सेशन में भाग लिया। पंजाब किंग्स द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई वीडियो में केएल राहुल बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिख रहे हैं। वैसे, केएल ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह थ्रो डाउन की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि केएल राहुल (KL Rahul) ने इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हालांकि, अभी इस सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट खेला जाना है, जो कोरोनावायरस के चलते स्थगित हो गया था। बैंगलोर के इस बल्लेबाज ने 4 मुकाबलों में 39.38 के औसत से 39.38 थे, जिसमें एक अर्धशतक और एक शतक शामिल है।

Leave a comment

Cancel reply