rohit samayra crictoday
Video: बेटी समायरा ने दिया पापा रोहित की हेल्थ पर अपडेट, मासूमियत पर फिदा हुए लोग

इंग्लैंड (England) के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच से पहले भारतीय (Indian) टीम को बड़ा झटका लगा. शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के परिणाम के अनुसार, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद वे फिलहाल क्वारंटीन में हैं.

दूसरी तरफ, रोहित की बेटी समायरा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे होटल की लोबी में नज़र आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पापा रोहित की हेल्थ पर अपडेट दिया है.

पिता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “वह अपने रुम में सो रहे हैं. पापा कोविड पॉजिटिव हैं. कोई एक ही रूम में रह सकता है.” समायरा बहुत ही क्यूट लग रही हैं. वहीं, वीडियो में उनकी मां रितिका सजदेह भी दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें | पूर्व भारतीय विकेटकीपर का बड़ा बयान, कहा ‘T20 वर्ल्ड कप में ये तीन दिग्गज आसानी से बनाएंगे जगह’

बता दें कि रोहित लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में शामिल थे, लेकिन उन्होंने मैच के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं की. उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी की शुरुआत की और तेज गेंदबाज रोमन वॉकर द्वारा आउट होने से पहले 25 रन बनाए. यह मैच ड्रॉ रहा.

Q. रोहित शर्मा की पत्नी का नाम क्या है?

A. रितिका सजदेह

Leave a comment

Cancel reply