rohit sharma virat kohli crictoday
इंग्लैंड के विरुद्ध आखिरी टेस्ट से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना

इंग्लैंड (England) के खिलाफ 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच से पहले भारतीय (Indian) टीम को बड़ा झटका लगा है. शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के परिणाम के अनुसार, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि रोहित को आइसोलेशन में रखा गया है और संक्रमण की गंभीरता की पुष्टि और पता लगाने के लिए रविवार को एक आरटी-पीसीआर परीक्षण निर्धारित किया गया है.

ख़बरों की मानें, तो हिटमैन का आरटीपीसीआर टेस्ट भी किया जाना है, जिसकी रिपोर्ट कुछ घंटों में आ जाएगी. अगर दाएं हाथ के बल्लेबाज उस रिपोर्ट में भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो वे आखिरी टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. भारत पहले से ही अपने अन्य नियमित सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के बिना है, जो कमर की चोट से जूझ रहे हैं.

रोहित लीसेस्टरशायर के खिलाफ जारी रहे अभ्यास मैच में शामिल थे, लेकिन उन्होंने मैच के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं की. उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी की शुरुआत की और तेज गेंदबाज रोमन वॉकर द्वारा आउट होने से पहले 25 रन बनाए.

यह भी पढ़ें | पूर्व भारतीय विकेटकीपर का बड़ा बयान, कहा ‘T20 वर्ल्ड कप में ये तीन दिग्गज आसानी से बनाएंगे जगह’

Leave a comment

Cancel reply