prithvi shaw
उन्होंने कहा कि शॉ उन्हें 'आकर्षक' लगते हैं और उनमें जो प्रतिभा है वह शानदार है।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि शॉ उन्हें ‘आकर्षक’ लगते हैं और उनमें जो प्रतिभा है वह शानदार है। इसके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) पर भी प्रतिक्रिया दी है।

40 साल के शेन वॉटसन ने कहा, “पृथ्वी शॉ वे हैं, जो मुझे बहुत आकर्षक लगते हैं। इस युवा में, जो टैलेंट है वह काबिले तारीफ है। उनके पास अविश्वसनीय कौशल है।” वहीं, पूर्व कंगारू बल्लेबाज ने कहा कि वे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “ऋषभ पंत को जानने के लिए उत्सुक हूं। यह पता लगाना कि वास्तव में उन्हें क्या करना है और यह पता लगाना कि मैं उनकी किसी भी तरह से कैसे मदद कर सकता हूं।” वॉटसन ने शार्दुल ठाकुर को लेकर कहा, “एक और व्यक्ति जिसके साथ मैं काम करना चाहता हूं, वे हैं शार्दुल ठाकुर।”

शेन वॉटसन ने कहा, “मैंने सीएसके (CSK) में शार्दुल ठाकुर के साथ खेल चुका हूं। वे बेहद कुशल क्रिकेटर हैं और लगातार बेहतर हो रहे हैं। हम उनके गेंद और बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन देख रहे हैं। वे एक वास्तविक ऑलराउंडर हैं सभी प्रारूपों में विशेष रूप से टी20 क्रिकेट में।” बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से हो रहा है और दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply