kl rahul-rishabh pant
उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उनकी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। यह हाई-वोल्टेज मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच का फैंस से लेकर दिग्गज खिलाड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी सलाहाकार मैथ्यू हेडन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उनकी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं।

मैथ्यू हेडन ने कहा, “मैंने लोकेश राहुल को प्रगति करते हुए देखा है और वह पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा होंगे। मैंने उनका संघर्ष और छोटे प्रारूप में उनका दबदबा दोनों देखा है।” वहीं, ऋषभ पंत को लेकर उन्होंने कहा, “मैंने ऋषभ पंत को भी देखा है। वह कैसे गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त करते हैं, क्योंकि उन्हें मौका मिला है और वे चीजों को उसी तरह देखते हैं।”

इसके अलावा 49 साल के पूर्व कंगारू बल्लेबाज ने आगे कहा, “इस बड़े मुकाबले में गलती की गुंजाइश काफी कम होगी, इसलिए मैच के नतीजे में नेतृत्वक्षमता की भूमिका अहम होगी” हेडन ने एमएस धोनी और ओईन मोर्गन का उदाहरण देते हुए कहा, “उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था, जितना उनके पिछले आंकड़े बताते हैं, लेकिन जिस तरह उन्होंने अपने खिलाड़ियों की अगुआई की और स्वयं को ढाला, उसने यूएई के हालात में उनकी टीम्स को आईपीएल फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।”

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर कहा, “कप्तान और बल्लेबाज के रूप में बाबर आजम पर अतिरिक्त दबाव होगा, क्योंकि उन्हें निशाना बनाया जाएगा और सभी उन पर हावी होने का प्रयास करेंगे। बाबर को बल्लेबाज और कप्तान की अपनी भूमिका निभानी होगी।”

Leave a comment