Wahab Riaz
वहाब रियाज ने कहा है कि अगर उनकी टीम इसमें बेहतरीन प्रदर्शन करती है तो वे भारत को भी पराजित कर सकते हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप इसी साल संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का आगाज 17 अक्टूबर से होगा, जबकि इसका फाइनल महामुकाबला 14 नवंबर को खेला जाएगा। ऐसे में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि अगर उनकी टीम इसमें बेहतरीन प्रदर्शन करती है तो वे भारत को भी पराजित कर सकते हैं।

36 साल के बाएं हाथ के पेसर ने पाक पैशन से बातचीत करते हुए कहा, “पाकिस्तान टीम के पास निश्चित रूप से जीत हासिल करने की क्षमता है। अगर पाकिस्तान अपनी क्षमता के अनुसार खेलता है तो वे भारत सहित दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकते हैं।”

वहाब रियाज ने आगे कहा, “टी20 क्रिकेट एक ऐसा प्रारूप है, जो पूरा मैच कुछ गेंदों या एक घटना के अंतराल में बदल सकता है और पाकिस्तान बनाम भारत मैच अलग नहीं होगा। अगर पाकिस्तान अपना सर्वश्रेष्ठ खेलता है तो वे निश्चित रूप से भारत को हरा सकते हैं।”

वहाब रियाज ने कहा है कि यूएई हमारे घर जैसा है और इसकी परिस्थितियां पाकिस्तान टीम के पक्ष में होंगी। उन्हें लगता है कि बाबर आज़म के नेतृत्व वाली पाक टीम के पास आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 जीतने का बहुत अच्छा मौका है। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 का लीग मैच 24 अक्टूबर को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस हाई वोल्टेज मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply