Sourav Ganguly
भारत की कप्तानी बदलने के चलन पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने क्या कहा?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को शुक्रवार को ओमीक्रोन की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब वह घर में आइसोलेट रहेंगे। 49 साल के पूर्व भारतीय कप्तान का आरटी-पीसीआर टेस्ट सोमवार रात को पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें एहतियात के तौर पर उसी समय कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल (Woodlands hospital) में भर्ती कराया गया था।

अब वुडलैंड अस्पताल की और से सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा गया, “हमनें आज दोपहर गांगुली को छुट्टी दे दी है। वह घर में दो हफ्ते तक डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेशन में रहेंगे। इसके बाद आगे के इलाज का फैसला किया जाएगा।”

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज को इस साल तीसरी बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इससे पहले सौरव गांगुली सीने में दर्द की शिकायत की वजह से जनवरी में वुडलैंड हस्पताल में एडमिट हुए थे। तब उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

हालांकि, 20 दिन बाद दादा को इसी तरह की फिर समस्या हुई थी, जिसके बाद 28 जनवरी को उनकी दूसरी एंजियोप्लास्टी की गई थी और उस दौरान उनके दिल में दो स्टेंट डाले गए थे।

Leave a comment

Cancel reply