Virat Kohli – Shoaib Akhtar
न्होंने कहा है कि अगर वह कोहली की जगह होते तो शादी नहीं करते और केवल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देते।

पूर्व पाकिस्तानी (Pakistan) दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर वह कोहली की जगह होते तो शादी नहीं करते और केवल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देते। भारत के पूर्व कप्तान के बारे में बात करते हुए अख्तर ने कहा कि वह चाहते थे कि 33 साल के खिलाड़ी अपने खेल का आनंद लें और शतक बनाते रहें।

रावलपिंडी एक्सप्रेस (Rawalpindi Express) नाम के मशहूर पूर्व पाकिस्तानी पेसर ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत करते हुए कहा, “विराट ने 6-7 साल तक कप्तानी की और मैं उनकी कप्तानी के पक्ष में नहीं था। मैं बस यही चाहता था कि वह शतक बनाते रहें।”

दाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा, “अगर मैं उनकी जगह होता तो शादी भी नहीं करता। मैं रन बनाता और क्रिकेट का लुत्फ उठाता, क्योंकि ये 10-12 साल का क्रिकेट दोबारा नहीं आता। हालांकि, मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं।”

इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली के टेस्ट टीम छोड़ने पर भी बयान देते हुए कहा कि उन्होंने कप्तानी नहीं छोड़ी, बल्कि उनपर इस पद से इस्तीफा देने पर मजबूर किया गया।

Leave a comment

Cancel reply