sara tendulkar
सोशल मीडिया पर सारा की ग्लेमरस तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने मॉडलिंग जगत में एंट्री कर ली है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग जगत में कदम रख दिया है। सोशल मीडिया पर सारा की ग्लेमरस तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने मॉडलिंग जगत में एंट्री कर ली है। सारा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वह एक कंपनी के लिए मॉडलिंग करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सारा ने एक क्लॉथिंग ब्रांड का विज्ञापन किया है।

अकसर सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने यह वीडियो भी पोस्ट की और अपनी मॉडलिंग की कुछ झलकियां दिखाईं। हालांकि, इस वीडियो में सारा के साथ दो और मॉडल भी दिख रही हैं। वहीं, कंपनी ने भी सारा को लॉन्च करते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं।

इससे पहले सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर ने अपनी एक डेट नाइट की तस्वीर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी। दरअसल, सचिन की लाडली बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर के साथ एक खास डेट नाइट पर गईं थीं, जिसकी तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थीं।

इसके अलावा 24 साल की सारा तेंदुलकर ने हाल ही में परिवार संग अपनी मां अंजलि तेंदुलकर का जन्मदिन मनाया था, जिसकी तस्वीर सचिन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में पूरा परिवार अंजलि का बर्थडे सिलिब्रेट करते हुए नज़र आया था। वैसे तो सारा अधिकतर लंदन में रहती हैं और वहीं की तस्वीरें वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

Leave a comment

Cancel reply