अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर उनकी बड़ी बहन सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर भाई को अनोखे अंदाज में विश किया है।

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर शुक्रवार को 22 साल के हो गए हैं। इस समय मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर उनकी बड़ी बहन सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर भाई को अनोखे अंदाज में विश किया है।

सारा तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई अर्जुन के साथ बचपन की एक वीडियो और तस्वीर साझा की है और साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। एक वीडियो में सारा भाई अर्जुन को गोदी में पकड़े हुए नज़र आ रही हैं, जबकि अन्य तस्वीर में दोनों भाई-बहन खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सारा ने दूसरी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।”

अर्जुन बिलकुल अपने पिता सचिन तेंदुलकर के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं। उन्हें भी पापा सचिन की तरह क्रिकेट खेलना पसंद है। बता दें कि अर्जुन मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं। MI ने उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में उनके बेस प्राइस पर खरीदा था। हालांकि, मुंबई के इस ऑलराउंडर को अभी तक टी20 लीग में मुंबई इंडियंस के लिए एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

वहीं, सारा तेंदुलकर की बात करें तो वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सारा अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अक्सर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने जिम के लुक की फोटो पोस्ट की थी, जिस पर बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस ने रियेक्ट किया था।

Leave a comment