सचिन तेंदुलकर
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र से फ्लाइट में सफर के दौरान मुलाकात हुई।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र से फ्लाइट में सफर के दौरान मुलाकात हुई। दोनों ही एक दूसरे से मिलकर काफी खुश हुए और एक साथ फोटो भी क्लिक करवाई। धर्मेंद्र ने सचिन के साथ अपनी इस मुलाकात की जानकारी देते हुए एक तस्वीर साझा की और उन्होंने मास्टर ब्लास्टर के नाम एक खूबसूरत सा संदेश भी पोस्ट किया।

86 साल के बॉलीवुड अभिनेता ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी यह फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की और कैप्शन में लिखा, “देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाकात हो गई। सचिन जब जब मिला मुझे हमेशा मेरा प्यारा बेटा बन के मिला। जीते रहो, लव यू सचिन।”

इसके बाद 48 साल के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने भी यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की और कैप्शन में लिखा, “आज सबसे बड़े वीरू, धर्मेंद्र जी के साथ मुलाकात हुई। ‘वीरूओं की बात ही अलग है! सभी उनके प्रशंसक हैं। क्या कहते हो, वीरू (वीरेंद्र सहवाग)!” बता दें कि सचिन ने अपनी इस पोस्ट के जरिए धर्मेंद्र के साथ-सहवाग को भी याद किया।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर का नाम दुनिया के महानतम क्रिकेटर्स की सूची में लिया जाता है। उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं, जिनका टूटना बहुत मुश्किल है। तेंदुलकर ने भारत और विदेशों में अपनी जबरदस्त पारियों से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने भारत के लिए 200 टेस्ट, 463 वनडे और 1 टी20 मैच खेले। इनमे उन्होंने कुल मिलाकर 34357 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 100 शतक और 164 अर्धशतक जड़े।

Leave a comment

Cancel reply