pujara-rahane
भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने भी एक बार फिर से फैंस को निराश किया।

दक्षिण अफ्रीका और भारत (South Africa vs India) के बीच जारी तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जोहांसबर्ग के द वांडरर्स मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया (Team India) की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं हुई। टीम ने अपने 3 विकेट लंच से पहले ही गंवा दिए थे। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वह मात्र 25 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara)और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी एक बार फिर से फैंस को निराश किया।

जोहांसबर्ग टेस्ट की पहली पारी में पुजारा और रहाणे का बल्ला एक बार फिर शांत रहा। चेतेश्वर, जहां 3 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं, रहाणे बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके साथ ही भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व उप कप्तान ने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज किया। अजिंक्य अपने अब तक के टेस्ट करियर में पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पहली गेंद पर आउट हुए।

पुजारा और रहाणे के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर फटकार लगा रहे हैं। देखें ट्वीट्स –

खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 38 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 86 रहा। मैच में कप्तानी कर रहे केएल राहुल (37) हनुमा विहारी (16) रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply