केएल राहुल
ऐसे में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि आगामी टेस्ट सीरीज में कौन पारी की शुरुआत करेगा।

भारतीय टीम (Team India) गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी, जहां भारत मेजबान टीम के साथ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैच की वनडे सीरीज खेलेगा। दोनों टीम्स के बीच 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा।

इस सीरीज से पहले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर हो गए थे, जिसके चलते यह सवाल खड़ा हो गया था कि उनकी जगह कौन ओपनिंग क रेंगे। ऐसे में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि आगामी टेस्ट सीरीज में कौन पारी की शुरुआत करेगा।

33 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में भारत की सलामी जोड़ी को लेकर कहा है कि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल टीम की पारी की शुरुआत करेंगे। विराट कोहली ने कहा, “मयंक अग्रवाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के साथ ओपन करेंगे।”

दअरसल, मुंबई में नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा। इस सीरीज से पहले बीसीसीआई ने रोहित को अजिंक्य रहाणे की जगह टेस्ट टीम का उप कप्तान नियुक्त किया गया था। अब उनके सीरीज से बाहर होने से उप कप्तान पद को लेकर बोर्ड और सिलेक्टर्स की परेशानी बढ़ गई है।

Leave a comment

Cancel reply