रोहित को मुंबई में प्रैक्टिस के दोरान हेमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी, जिसके चलते वह सीरीज से बाहर हो गए।

भारत के सीमित ओवर्स क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित को मुंबई में प्रैक्टिस के दोरान हेमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी, जिसके चलते वह सीरीज से बाहर हो गए। उन्हें रिकवर उन्हें में लगभग तीन हफ्तों का समय लगेगा। इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उनके टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर बड़ा बयान।

40 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, “रोहित शर्मा का चोटिल होना भारत के लिए एक बड़ा झटका है, जिस तरह से उन्होंने इंग्लैंड में बल्लेबाजी की थी उसे देखते हुए वह दक्षिण अफ्रीका का दौरा जरूर करना चाह रहे होंगे, क्योंकि इस वक्त रोहित जबरदस्त फॉर्म में हैं।”

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “रोहित शर्मा को हाल ही में टेस्ट टीम का उप कप्तान नियुक्त किया गया था और इसी वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए ये एक बड़ा झटका है। हालांकि उनकी अनुपस्थिति में युवा खिलाड़ियों के लिए ये एक सुनहरा मौका है, जो देश का नाम रोशन कर सकते हैं।”

बता दें कि रोहित शर्मा पिछले एक हफ्ते से दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में ट्रेनिंग कर रहे थे और वह इसी दौरान थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेन्द्र के सामने चोटिल हो गए। उनके टेस्ट सीरीज के बाहर होने के बाद टीम में प्रियांक पांचाल को शामिल किया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से खेली जाएगी।

Leave a comment

Cancel reply