Rohit Sharma Ritika Sajdeh
इसी बीच हिटमैन ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रोहित शर्मा को वनडे टीम का नया कप्तान नियुक्त किया। अब रोहित भारत के सीमित ओवर्स के नए कप्तान हैं। इसी बीच हिटमैन ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी वाइफ को नंबर 1 स्पोर्ट सिस्टम बताया है। रोहित ने बताया कि वह उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी हैं, जिससे उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में विकसित होने में मदद मिली है।

34 साल के भारत के सीमित ओवर्स प्रारूप के कप्तान ने बोरिया मजूमदार के ‘बैकस्टेज विद बोरिया’ शो पर बातचीत करते हुए कहा, “इस बात में कोई संदेह नहीं है कि रितिका मेरी नंबर 1 सपोर्ट सिस्टम हैं। वह इतने सालों से मेरे साथ एक चट्टान की तरह खड़ी रही हैं। वह मेरे पीछे, मेरे साथ, मेरे सामने, जो भी आप कह सकते हैं।”

हिटमैन ने आगे कहा, “मेरी रक छोटी बेटी है, जो बड़ी हो रही है, लेकिन रितिका ने कहा है कि मुझे उसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उसकी सभी जरूरतों का ख्याल वह करेंगी। बिना उनके यह सब आसान नहीं होता। वह हमारी बेटी का पूरा ख्याल रखती हैं और उसे किस वक्त क्या चाहिए यह रितिका अच्छे से ख्याल करती हैं। इसके चलते ही मैं जो कर रहा हूं उस पर सही से केंद्ररित कर पा रहा हूं।”

वहीं, रोहित शर्मा ने भारत के आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए कमर कस ली है। टीम इंडिया इस दौरे पर तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैच की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी। टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होगा।

Leave a comment

Cancel reply