Ravi Shastri - Sourav Ganguly
भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को पत्रकार से मिली धमकी के मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को पत्रकार से मिली धमकी के मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साहा का समर्थन करते हुए इस पर हैरानी जताई है। इसके अलावा रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेटर कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इस मामले में दखल देने का अनुरोध किया है।

59 साल के पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “पत्रकार द्वारा एक खिलाड़ी को धमकी दी जाना बहुत हैरान करने वाला है। यह कुछ ऐसा है, जो भारतीय टीम के साथ अब लगातार हो रहा है। बीसीसीआई (BCCI) इस मामले में तुरंत दखल दे और पता लगाए कि वह कौन शख्श है, जो टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के बारे में हर जानकारी रखना चाहता है। हमेशा टीम का साथ देने वाले ऋद्धिमान साहा से यह सुनना काफी गंभीर है।”

दरअसल, ऋद्धिमान साहा ने श्रीलंका (Srilanka)के खिलाफ दो मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज (Test Series) में नहीं चुने जाने के बाद ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बताया था कि उन्हें एक पत्रकार धमकी दे रहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “भारतीय टीम के लिए अपना योगदान देने के बाद भी मुझे एक तथाकथित पत्रकार से यह सुनने को मिला है। यही से मालूम होता है कि पत्रकारिता कहां जा रही है।”

बता दें कि 37 साल के साहा ने, जो स्क्रीनशॉट शेयर किया था उसमें लिखा था, “मेरे साथ एक इंटरव्यू करेंगे। यदि आप लोकतांत्रिक बनना चाहते हैं तो मैं दबाव नहीं डालूंगा। उन्होंने एक विकेटकीपर चुना है। कौन बेस्ट है। आपने 11 पत्रकारों को चुनने की कोशिश की, जो मेरे हिसाब से सही नहीं है। आपको उसे चुनना चाहिए, जो आपकी मदद कर सकता है। आपने मुझे कॉल नहीं किया। मैं इसे याद रखूंगा और आपका दोबारा कभी इंटरव्यू नहीं लूंगा।”

Leave a comment

Cancel reply