Mayank Markande
युवा भारतीय लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे लंबे-लंबे प्रभावशाली शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने नेट सेशन की एक वीडियो साझा की है। इसमें युवा भारतीय लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे लंबे-लंबे प्रभावशाली शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन अगले महीने यूएई में होगा और इसके लिए टीम के कुछ खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

राजस्थान रॉयल्स ने मयंक मार्कंडे की यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार शॉट्स लगाते दिख रहे हैं। RR ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “मयंक अपने बल्ले से भी छाप छोड़ रहे हैं।”

बता दें कि 23 साल के भारतीय गेंदबाज ने साल 2018 में मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था। इस दौरान मयंक मार्कंडे ने 17.60 के स्ट्राइक रेट से 15 विकेट चटकाए थे और उन्होंने एक मैच में 23 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे। मयंक ने आईपीएल 2019 में केवल तीन मुकाबले खेले थे, जबकि आईपीएल 2020 में एक भी मैच नहीं खेला था। वहीं, उन्होंने आईपीएल 2021 में भी राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है।

भारत में खेले गए आईपीएल 2021 के पहले हाफ के दौरान राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन मिला-जुला रहा था। उन्होंने 7 मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की थी, जबकि चार में हार का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही राजस्थान अंक तालिका में पांचवे स्थान पर थी।

Leave a comment

Cancel reply