Cheteshwar Pujara
इस तस्वीर में अदिति अपने पिता की टेस्ट टीम की जर्सी और हेलमेट पहने हुए नज़र आ रही है।

भारत की टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अदिति की एक क्यूट सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अदिति अपने पिता की टेस्ट टीम की जर्सी और हेलमेट पहने हुए नज़र आ रही है। इतना ही नहीं पुजारा की लाडली ने पोज के लिए बैट भी पकड़ा हुआ है।

33 साल के भारतीय क्रिकेटर ने अपनी बेटी अदिति की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि अदिति ने अपनी स्कूल एक्टिविटी के लिए एक क्रिकेटर के रूप में यह लुक अपनाया था। पुजारा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “अपने पिता की तरह कपड़े पहने।”

अकसर पुजारा अपनी बेटी और पत्नी संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज पिछले कुछ सालों में भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाजी विभाग की रीढ़ की हड्डी रहे हैं। उन्हें भारतीय टीम की ‘न्यू वॉल’ के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने कई बार भारत के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है।

चेतेश्वर पुजारा ने अब तक भारत के लिए 154 टेस्ट पारियों में 6,542 रन बनाए हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 31 अर्द्धशतक और 18 शतक भी निकले हैं। हालांकि, पुजारा ने साल 2019 के बाद से देश के लिए कोई बड़ी पारी नहीं खेली है। उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए सिडनी टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी।

Leave a comment

Cancel reply