Rohit sharma
उन्होंने कहा है कि हिटमैन उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने भारत की टी20 और वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। उन्होंने कहा है कि हिटमैन उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं। इसके अलावा बोल्ट ने यह भी कहा है उनकी कप्तानी में उन्हें खेलना अच्छा लगता है।

32 साल के कीवी पेसर ने मशहूर पत्रकार बोरिया मजूमदार (Boria Majumdar) के साथ बातचीत करते हुए कहा, “रोहित शर्मा मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें मैं खेलते हुए देखना पसंद करता हूं।” इसके अलावा बोल्ट ने यह भी कहा, “मैं उनकी कप्तानी में खेलने का मजा लेता हूं और उनकी शानदार बल्लेबाजी के कारण उन्हें हिटमैन मानते हैं।”

इसके अलावा बाएं हाथ के गेंदबाज ने अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए भी बात की। ट्रेंट बोल्ट ने कहा, “इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना बहुत अच्छा अनुभव रहा है।” बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) की मेगा नीलामी से पहले एमआई ने ट्रेंट बोल्ट को रिलीज कर दिया। फ्रैंचाइजी ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड को रिटेन किया।

बहरहाल, बोल्ट ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने 300 टेस्ट विकेट का आंकड़ा पार कर लिया है। बोल्ट ने 75 टेस्ट मुकाबलों में 300 विकेट हासिल किए हैं और साथ ही वह न्यूजीलैंड की तरफ से सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने के मामले में चौथे गेंदबाज बन गए हैं।

Leave a comment

Cancel reply