mayank agarwal
उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स के अलावा वह इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी की तरफ से खेलना पसंद करेंगे।

भारतीय टीम (Team India) के स्टार सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने बताया है कि पंजाब किंग्स (Punjab King) के अलावा वह आईपीएल (IPL) में किस टीम की तरफ से खेलना चाहेंगे। बता दें कि आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स ने उन्हें रिटेन किया था। उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स के अलावा वह इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी (RCB) की तरफ से खेलना पसंद करेंगे।

30 साल के क्रिकेटर ने हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह पंजाब किंग्स के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में दूसरी किस टीम का प्रतिनिधित्व करना चाहेंगे। इस पर मयंक ने जवाब देते हुए कहा, “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)।” दाएं हाथ के बल्लेबाज घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं और बैंगलुरु में उनके बहुत फैंस हैं।

मयंक अग्रवाल ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने 12 मुकाबलों में 4 अर्धशतक की मदद से 441 रन बनाए थे। वहीं, मयंक ने अब तक 100 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.42 के औसत से 2131 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 11 अर्धशतक और 1 शतक निकला है।

बहरहाल, इस समय मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे (South Africa Tour) पर हैं। मेजबान टीम के विरुद्ध खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच की पहली पारी में मयंक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे, जिसके बाद उनकी कड़ी आलोचना हुई। इस सूची में पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का भी नाम शामिल है, जिन्होंने उनकी जमकर क्लास लगाई।

Leave a comment

Cancel reply