सोशल मीडिया पर मयंक की अश्विन और रोहित की बेटियों संग मस्ती करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस समय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां मेजबान टीम के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज अगले महीने से खेलनी है। हाल ही में टीम इंडिया ने काउंटी इलेवन के विरुद्ध डरहम में 3 दिवसीय अभ्यास मैच खेला था, जिसमें मयंक रोहित शर्मा के जोड़ीदार बने थे। अब सोशल मीडिया पर मयंक की अश्विन और रोहित की बेटियों संग मस्ती करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

हाल ही में रविचंद्रन अश्विन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें मयंक अग्रवाल उनकी दोनों बेटियों संग खेलते दिखाई दे रहे हैं। इसमें मयंक नन्ही बच्चियों के साथ झूला झूल रहे हैं। अश्विन ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “मयंक अग्रवाल के साथ टाइटैनिक।”

इस दौरान मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा की बेटी समायरा संग भी खेलते दिखाई दिए। वे समायरा को कंधे पर बिठाकर झूला झुलाते नज़र आए। मयंक और समायरा की यह तस्वीर हिटमैन की पत्नी रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल होने के बाद स्वदेश लौट आए हैं और अब ऐसा कहा जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नज़र आ सकते हैं। मयंक काउंटी इलेवन के विरुद्ध तीन दिवसीय अभ्यास मैच का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने दो पारियों में 28 और 47 रन बनाए।

30 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक भारत के लिए 14 टेस्ट मुकाबलों में 45.73 के औसत और 54.47 के स्ट्राइक रेट से 1052 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 4 अर्धशतक लगाए हैं।

Leave a comment