जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ इंग्लैंड में कुछ सुकून के पल गुज़ार रहे हैं।

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ इंग्लैंड में कुछ सुकून के पल गुज़ार रहे हैं। बुमराह और संजना इसी साल मार्च में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों अपने बिजी शेड्यूल के बीच एक-दूसरे एक साथ कुछ वक्त बिताते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद से ही दोनों छुट्टियां मना रहे हैं। कुछ दिन पहले जसप्रीत और संजना वेम्बली में स्पेन और इटली के बीच खेले गए यूरो 2020 के सेमीफाइनल मैच का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दिए थे।

जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम और काउंटी इलेवन के बीच खेले गए 3 दिवसीय अभ्यास मुकाबले के बाद पत्नी संजना संग घूमते दिखे। हाल ही में दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर अपने सैर-सपाटे की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। बुमराह ने दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज बिना किसी राय के कुछ अच्छे स्टड मिले।”वहीं, संजना गणेशन ने भी अपने आधिकारिक सोशल अकाउंट पर जसप्रीत संग कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते दिखे और प्रकृति का आनंद लेते हुए नज़र आए। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। हाल ही में डरहम में खेले गए काउंटी इलेवन के विरुद्ध 3 दिवसीय अभ्यास मैच में बुमराह ने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की। 27 साल के तेज गेंदबाज ने इस मुकाबले में कुल 20 ओवर डाले। उन्हें कोई विकेट नहीं मिली, लेकिन इस दौरान उन्होंने 5 नो-बॉल फेंकी, जो चर्चा का विषय बन गईं।

पिछले कुछ समय से दाएं हाथ के पेसर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जसप्रीत बुमराह न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले गए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भी विकेट लेने में नाकाम रहे थे, जिसमें टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। बुमराह और भारतीय टीम दोनों के इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज महत्वपूर्ण रहेगी। बुमराह अपनी फॉर्म वापस लाना चाहेंगे, जबकि भारत इंग्लैंड की धरती पर अपनी टेस्ट श्रृंखला जीतने का सूखा सम्पात करना चाहेगी। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

Leave a comment