Krunal Pandya Hardik Pandya
क्रुणाल पांड्या ने उम्मीद जताई है कि इस टूर्नामेंट के लिए उन्हें अपने भाई हार्दिक के साथ टीम में जगह मिलेगी।

बीसीसीआई की सिलेक्शन कमिटी बुधवार शाम तक आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर सकती है। इसी बीच हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने उम्मीद जताई है कि इस टूर्नामेंट के लिए उन्हें अपने भाई हार्दिक के साथ टीम में जगह मिलेगी। दोनों भाईयों को उम्मीद है कि इस टी20 विश्व कप में उन्हें एक साथ भारतीय टीम का प्रतिनिधत्व करने का मौका मिलेगा। फिलहाल, पांड्या ब्रदर्स संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां 19 सितंबर से आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जाना है।

क्रुणाल पांड्या ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में दोनों भाईयों के चयन को लेकर कहा, “हां, देखते हैं कि ऐसा कब होता है, उम्मीद करता हूं कि जल्दी ऐसा हो। कई वर्ल्ड कप आने वाले हैं।” बता दें कि टी20 विश्व कप इस साल के अंत में खेला जाएगा, जबकि साल 2023 में आईसीसी एकदिवसीय वर्ल्ड कप होगा।

हार्दिक और क्रुणाल पिछले काफी सालों से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और वे टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। पिछले महीने टीम इंडिया लिमिटेड ओवर सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका गई थी, जिसमें पांड्या ब्रदर्स को एक साथ खेलने का मौका मिला था। क्रुणाल पांड्या ने अब तक 78 आईपीएल मुकाबलों में 1100 रन बनाए हैं, जबकि 7.29 के इकोनॉमी रेट से 49 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment