kirti azad - virat kohli
1983 विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी कीर्ति आजाद ने कहा है कि विराट कोहली को जिस तरह से कप्तानी पद से हटाया गया है उससे वह बेहद आहात हुए होंगे।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद अकसर विवादित बयान रहते हैं। इस बार उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे टीम के कप्तानी पद से हटाए जाने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कोहली का समर्थन करते हुए चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है। कोहली को जब से वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है तब से इस मुद्दे पर बवाल मचा हुआ है। हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

1983 विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने कहा है कि विराट कोहली को जिस तरह से कप्तानी पद से हटाया गया है उससे वह बेहद आहात हुए होंगे। टाइम्स नाउ के हवाले से 62 साल के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, “जब आप किसी भी फॉर्मेट की कप्तानी में बदलाव करते हैं तो फिर बोर्ड अध्यक्ष को इसके बारे में बताते हैं।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “अगर इस बारे में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को पता था तो वह विराट कोहली से बात कर सकते थे। मुझे लगता है कि कोहली नाराज नहीं हैं पर जिस तरह से उन्हें कप्तानी से हटाया गया उससे वह बहुत दुखी हुए होंगे।”

इसके अलावा उन्होंने चयनकर्ताओं को लेकर कहा, “मैं यह नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझे ये कहना पड़ रहा है। मैं चयनकर्ताओं का अपमान नहीं करना चाहता वो अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर आप उनके कुल मैच देखें तो विराट ने जितना खेला है उसका आधा भी नहीं है।”

Leave a comment

Cancel reply