Joe Root
खासतौर पर उन्होंने उनकी खराब कप्तानी पर बात की है।

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ज्योफ्री बायकॉट (Geoffrey Boycott) ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एशेज सीरीज में इंग्लिश टीम (England Cricket Team) की शर्मनाक हार के बाद जो रूट (Joe Root) से टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने के लिए कहा है। 81 साल के पूर्व क्रिकेटर ने रूट के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की है। खासतौर पर उन्होंने उनकी खराब कप्तानी पर बात की है।

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने टेलीग्राफ के लिए लिखे अपने नए कालम में कहा, “अब आस्ट्रेलिया 3-0 (Australia Cricket Team) से आगे है और एशेज ट्राफी (Ashes 2021) उनके पास चली गई है, क्या रूट कृपया करके यह कहना बंद कर देंगे कि आस्ट्रेलिया हमसे बहुत बेहतर नहीं है? मुझे उनके अवास्तविक रूप से आदर्शवादी में रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन हमें बच्चा बनाने की कोशिश करना बंद करो।”

ज्योफ्री बायकॉट ने आगे कहा, “अगर वह वास्तव में अपनी बात पर विश्वास करते हैं तो शायद यही समय है कि वह इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दें। तथ्य हम सभी को चेहरे पर घूर रहे हैं, सिवाय जो इसे देखना नहीं चाहता। इंग्लैंड बल्लेबाजी नहीं कर सकता। हमारी गेंदबाजी सामान्य है। विकेटकीपर बटलर भी कैच छोड़ रहे हैं।”

उन्होंने जो रूट की कप्तानी पर बात करते हुए कहा, “जो रूट की कप्तानी में कल्पना की कमी है। उनकी टीम का चयन और निर्णय लेने की प्रक्रिया पूरी तरह से चौंका देने वाली रही है। हम में से कई लोग इन साक्षात्कारों से थक चुके हैं, जहां जो कहते हैं कि इंग्लैंड बुरे दिन से सीखेगा या जो कहते हैं कि उन्हें खराब प्रदर्शन के बाद प्रतिक्रिया की उम्मीद है। अब बस बहुत हो गया। हमें पूर्व खिलाड़ियों और क्रिकेट समर्थकों को बेवकूफ बनाना बंद करो।”

Leave a comment

Cancel reply