s sreesath crictoday
IPL 2022: ऑक्शन की लिस्ट में नाम आते ही इमोशनल हुए श्रीसंत, फैंस से की एक ख़ास अपील

भारतीय (India) टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL) की मेगा नीलामी के लिए शोर्टलिस्ट किए जाने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है. इसके अलावा उन्होंने अपने चाहने वाले क्रिकेट प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने फैंस से अपील की है कि आगामी नीलामी के लिए वे उनके लिए दुआ करें.

38 साल के दाएं हाथ के धाकड़ पेसर श्रीसंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “आप सभी को बहुत सारा प्यार. सबका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता. बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार. आप सभी की हर कोशिशों के लिए हमेशा आभारी रहूंगा. कृपया नीलामी के लिए अपनी प्रार्थनाओं में मुझे अपने साथ रखें. ओम नमः शिवाय.”

बता दें कि आईपीएल के 15वें संस्करण के लिए 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में नीलामी प्रक्रिया पूरी की जाएगी. इस लिस्ट में 590 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जिसमें एस श्रीसंथ का भी नाम शोर्टलिस्ट किया गया है.

श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में भी किया गया है शामिल

मालूम हो कि श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया है. वे लगभग 9 सालों के अंतराल के बाद लाल गेंद वाले क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार साल 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था. श्रीसंत, जब मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए इरानी कप में खेलते हुए नज़र आए थे.

इस बात को लेकर भी उन्होंने प्रसन्नता ज़ाहिर की थी. श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा था, “9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है. मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं.”

Leave a comment

Cancel reply