sreesanth
क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं श्रीसंत, संदेश में लिखी दिल छू लेने वाली

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी को लेकर ख़ुशी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वे रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए केरल (Kerala) की टीम में जगह मिलने से खुश हैं और मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, “9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है. मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 38 साल के श्रीसंत लगभग 9 सालों के अंतराल के बाद लाल गेंद वाले क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार साल 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था. श्रीसंत, जब मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए इरानी कप में खेलते हुए नज़र आए थे.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: मनीष पांडे बन सकते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अगले कप्तान

केरल की टीम इस प्रकार है:

सचिन बेबी (कप्तान), विष्णु विनोद (उप-कप्तान और विकेटकीपर), आनंद कृष्णन, रोहन कुन्नुमल, वत्सल गोविंद, राहुल पी, सलमान निज़ार, संजू सैमसन, जलज सक्सेना, सिजोमन जोसेफ, अक्षय केसी, मिथुन एस, बासिल एनपी, निदेश एमडी, मनु कृष्णन, बासिल थम्पी, फानूस एफ, एस श्रीसंत, अक्षय चंद्रन, वरुण नयनार (विकेटकीपर), आनंद जोसेफ, विनूप मनोहरन, अरुण एम और वैशाख चंद्रन.

Leave a comment

Cancel reply