Chahal and Ashwin
आईपीएल 2022 में अश्विन और चहल राजस्थान की टीम के लिए खेलेंगे।

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मुख्य कोच कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दोनों भारतीय गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा है कि अश्विन और चहल के रूप में आरआर को बेस्ट स्पिनर्स मिले हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अश्विन और चहल राजस्थान की टीम के लिए खेलेंगे।

44 साल के कुमार संगकारा ने कहा, “चहल और अश्विन के रूप में हमारे पास आईपीएल में ऑफ स्पिन और लेग स्पिन के मामले में दो सर्वश्रेष्ठ स्पिनर्स हैं। हमारे पास बोल्ट, प्रसिद्ध, सैनी, कूल्टर-नाइल, मैककॉय तेज गेंदबाजी विकप्ल के रूप में मौजूद हैं। यह सभी खिलाड़ी जबरदस्त हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “इस बार हमने हर विभाग में गहराई हासिल की है। नीशम, मिचेल और वैन डेर डूसन जबरदस्त खिलाड़ी हैं, जो क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में तूफानी बल्लेबाजी करना जानते हैं। वहीं, हमने नीलामी से पहले यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और जॉस बटलर को रिटेन किया था। इस बार हमारी टीम काफी मजबूत है और उम्मीद है कि टीम इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दूसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करेगी।”

मालूम हो कि राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन में रविचंद्रन अश्विन को 5 करोड़ रूपए में खरीदा था, जबकि फ्रैंचाइजी ने युजवेंद्र चहल को 6 करोड़ 50 लाख रूपए में खरीदा था। इससे पहले अश्विन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे तो वहीं चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं।

Leave a comment

Cancel reply