Yuzvendra Chahal
बता दें कि चहल ने अपनी आईपीएल टीम आरआर का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया था, जिसके बाद यह सारी मस्ती शुरू हुई।

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। फ्रैंचाइजी ने ट्वीट करते हुए बताया कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम के नए कप्तान बन गए हैं। आरआर (RR) के इस ट्वीट के बाद सभी फैंस चौंक गए। चलिए आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर मस्ती के लिए जाने जाते हैं, जबकि आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स अपने फनी मीम्स के लिए मशहूर है। बता दें कि चहल ने अपनी आईपीएल टीम आरआर का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया था, जिसके बाद यह सारी मस्ती शुरू हुई।

बीते दिनों पहले युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़े थे, जिसकी वीडियो फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल ने टीम के कैंप में पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एंट्री ली थी। टीम द्वारा साझा किए गए इस ट्वीट पर चहल ने कमेंट करते हुए कहा था कि वे इस अकाउंट को हैक कर लेंगे।

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने 31 साल के चहल से अपना पासवर्ड शेयर किया और फिर युजवेंद्र चहल ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा लिखा कि मिलिए टीम के नए कप्तान युजवेंद्र चहल से। इतना ही नहीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर इसे 10 हजार रिट्वीट मिले तो यूजी आगामी टूर्नामेंट में जॉस बटलर के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

हालांकि, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ही रहेंगे और टीम इस सीजन उनके नेतृत्व में खेलेगी। टीम के कोचिंग स्टाफ की कमान पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज कुमार संगाकारा ने संभाली हुई है और इस बार लसिथ मलिंगा टीम के गेंदबाजी कोच नियुक्त हुए हैं। आईपीएल के 15वें सीजन में आरआर की टीम अपने अभियान की शुरुआत 29 मार्च से करेगी और पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply