MS Dhoni
IPL 2022: बड़े रिकॉर्ड, जो एमएस धोनी के फिर से कप्तान बनते ही चर्चा में आ गए 

वेस्टइंडीस (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय (India) टीम में चुने जाने वाले दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलने की इच्छा व्यक्त की है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि वह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं।

इंडिया न्यूज पर चर्चा के दौरान दीपक हुड्डा से पूछा गया कि आईपीएल में उनकी पसंदीदा टीम कौन सी है तो इसपर उन्होंने जवाब दिया, “ऐसी कोई टीम नहीं है, मैं सिर्फ खेलना चाहता हूं, लेकिन मेरी निजी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। मैं उस बच्चे की तरह हूं, जो महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलना चाहता है।”

26 साल के हरफनमौला खिलाड़ी ने आगे कहा, “मैं एमएस धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं, मुझे उनका नेतृत्व भी पसंद है। मैंने उनसे कई बार बात की है, जब मैं पहले भी भारतीय टीम में आया था, धोनी भाई भी थे। उस समय भी मैंने उनसे बात की थी और उसके बाद, जब भी हम मिले हैं, हमने बात की है।”

उल्लेखनीय है कि हुड्डा आईपीएल के पिछले कुछ सीजन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का हिस्सा रहे थे, लेकिन फ्रैंचाइजी ने उन्हें आगामी मेगा नीलामी से पहले रिटेन नहीं किया था। अब उन्हें आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) का इंतजार है, जो 12 और 13 फरवरी को बैंगलुरु में होगी। बता दें कि 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है।

Leave a comment

Cancel reply