Ms dhoni
हाल ही में एमएस धोनी मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में ऐड शूट करते दिखाई दिए।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा ले चुके हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें माही बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एमएस धोनी मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में ऐड शूट करते दिखाई दिए।

40 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस दौरान अभिनेता पंकज त्रिपाठी से मुलाकात की और दोनों ने दूसरे के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। इस तस्वीर में एमएस का लुक जबरदस्त लग रहा है। इतना ही नहीं इस तस्वीर में चिट्टू भैया के नाम से मशहूर सीमांत लोहानी भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि वह धोनी के बचपन के दोस्त हैं। फैंस सोशल मीडिया पर धोनी की इस फोटो को खूब वायरल कर रहे हैं।

आखिरी बार दाएं हाथ के बल्लेबाज आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए दिखाई दिए थे। इस सीजन धोनी की अगुवाई में सीएसके ने ट्रॉफी अपने नाम की और इसके साथ टीम आईपीएल में चौथी बार चैंपियन बनी। हालांकि, चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले एमएस धोनी समेत चार खिलाड़ियों को रिटेन किया। फ्रेंचाइजी ने कप्तान धोनी को 12 करोड़ में टीम के साथ बरकरार रखा।

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। एमएस धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने कुल मिलाकर 17266 रन बनाए। इस दौरान धोनी ने 108 अर्धशतक और 16 शतक जड़े। इसके अलावा माही के नेतृव में भारतीय टीम ने तीन आईसीसी खिताब भी जीते थे।

Leave a comment

Cancel reply