warne rr 2008

टीम इंडिया (India) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने कहा है कि टी20 प्रारूप में कोई भी टीम चैंपियन बन सकती है. उनका यह भी मानना है कि इसमें कोई भी टीम कमजोर या मजबूत नहीं होती है. पूर्व पेसर का यह बयान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण की शुरुआत से ठीक पहले आया है.

44 साल के अजीत अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “टी20 क्रिकेट में कोई मजबूत या कमजोर टीम नहीं है, काश यह सच होता और आप एक या दो टीमों को चुन सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं है. हमारे पास आईपीएल के सभी सीजन के दौरान पर्याप्त सबूत हैं कि किसी भी टीम को हराना आसान नहीं है.”

इसके अलावा अगरकर ने इसका बड़ा उदाहरण देते हुए कहा कि आईपीएल के पहले संस्करण में राजस्थान रॉयल्स की टीम फिसड्डी मानी जा रही थी, लेकिन उन्होंने खिताब जीत लिया.

दाएं हाथ के पेसर ने कहा, “अगर आप आईपीएल के पहले संस्करण में राजस्थान रॉयल्स को देखें तो नीलामी में चुनी गई टीम पर हर कोई हंस रहा था, लेकिन उन्होंने ट्रॉफी जीत ली.”

बता दें कि आईपीएल का पहला सीजन साल 2008 में खेला गया था, जिसे शेन वॉर्न की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने जीता था. वहीं, अगरकर आगामी सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच की भूमिका में नजर आएंगे. आईपीएल 2022 का आगाज़ 26 मार्च से होगा.

Leave a comment

Cancel reply