hardik ipl 2022
IPL 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी देखने को बेताब हैं भारतीय दिग्गज विकेटकीपर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. माना जा रहा है कि अगर हार्दिक फिटनेस टेस्ट में पास नहीं हो पाते हैं तो वे आगामी सीजन से बाहर हो जाएंगे. आईपीएल 2022 से पहले हार्दिक के कई फिटनेस टेस्ट होंगे. वे पिछले साल ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद से नीली जर्सी वाली टीम का हिस्सा नहीं हैं.

समाचार एजेंसी भाषा की एक रिपोर्ट के अनुसार, “हार्दिक पांड्या अगले दो दिन एनसीए में कई फिटनेस टेस्ट देंगे. उन्हें अपना फिटनेस टेस्ट पास करना होगा, तभी वे आईपीएल में खेल सकते हैं.”

इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि अब पिछले कुछ समय से यह अनिवार्य हो गया है. यहां तक कि बीते साल श्रेयस अय्यर को, जब कंधे की चोट लगी थी तो उन्होंने भी आईपीएल में शामिल होने से पहले फिटनेस टेस्ट दिया था. एनसीए और भारतीय टीम की फीजियो टीम की हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर पैनी नजर होगी.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: डू प्लेसिस बने RCB के कप्तान तो डी विलियर्स और कोहली ने इस अंदाज़ में दीं शुभकामनाएं

गौरतलब है कि आईपीएल के 15वें संस्करण की शुरुआत 26 मार्च से होगी. गुजरात टाइटंस टीम आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरुआत 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात की टीम ने हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया है, जबकि पूर्व भारतीय दिग्गज पेसर आशीष नेहरा इस टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply