Hardik Pandya
हार्दिक को गुजरात की टीम ने 15 करोड़ रूपए में खरीदा है।

आईपीएल (IPL) टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) ने भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नेतृत्व गुणों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हार्दिक की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें सफल और बेहतरीन कप्तान बनने के सभी गुण हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वे गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते और टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। हार्दिक को गुजरात की टीम ने 15 करोड़ रूपए में खरीदा है।

विक्रम सोलंकी ने द टेलीग्राफ के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हार्दिक के अंदर हमने वो क्वालिटी देखीं हैं, जिससे वे एक सफल कप्तान बन सकते हैं। हमने कई बार उनके ट्रैक रिकॉर्ड की बात की है। हार्दिक कई आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुके हैं।”

उन्होंने हार्दिक के नेतृत्व को लेकर आगे कहा, “वे हमारे लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा रहे हैं और रोहित शर्मा, विराट कोहली और एम एस धोनी जैसे कप्तानों से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। अपने आपको एक बेहतर कप्तान बनाने के लिए हार्दिक इन सब इनपुट्स का प्रयोग करेंगे और सपोर्ट स्टाफ भी उनकी पूरी मदद करेगा।”

सोलंकी ने कहा, “हार्दिक पांड्या अपने खेल के सभी पहलुओं में, रिहैबिलिटेशन और रिकवरी के दृष्टिकोण से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वे इस बात से अवगत है कि उन्हें बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग के साथ तेजी से उठना है। वे ठीक होने के रास्ते पर हैं, लेकिन हमें उनके लिए धैर्य रखना होगा।”

Leave a comment

Cancel reply