ipl gujarat titans
IPL 2022: गुजरात टाइटन्स ने लॉन्च की अपनी जर्सी, कप्तान हार्दिक समेत कोच नेहरा भी रहे मौजूद

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पहली बार शिरकत करने जा रही गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की टीम ने अपनी जर्सी को लॉन्च कर दिया है. जर्सी अनावरण के अवसर पर इस टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के अलावा मुख्य कोच और पूर्व दिग्गज पेसर आशीष नेहरा तथा सपोर्ट स्टॉफ से इंग्लैंड के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर विक्रम सोलंकी मौजूद रहे. इन सभी के अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह भी इस कार्यक्रम में शामिल रहे.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi cricket stadium) में हुए एक कार्यक्रम में गुजरात टीम की जर्सी को सार्वजनिक किया गया. इस दौरान कप्तान हार्दिक से उनकी गेंदबाजी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “ये मैं अभी नहीं बता सकता, इसे सरप्राइज रहने देते हैं.”

इसके अलावा हार्दिक ने कहा, “हमारी टीम नई है. ऐसे में आईपीएल 2022 खिलाड़ियों की परीक्षा लेगा, लेकिन हम हर खिलाड़ी के मार्गदर्शन के लिए तैयार हैं. मेरी सोच साफ है. सफलता खिलाड़ियों की होगी और अगर नाकामी मिली तो वह मेरी होगी.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: डू प्लेसिस बने RCB के कप्तान तो डी विलियर्स और कोहली ने इस अंदाज़ में दीं शुभकामनाएं

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के 15वें संस्करण की शुरुआत 26 मार्च से होगी. गुजरात टाइटंस टीम आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरुआत 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें कि यह लखनऊ की टीम का भी आईपीएल में डेब्यू मैच होगा.

Leave a comment

Cancel reply