Shane Watson
IPL 2022: DC के सहायक कोच वॉटसन ने LSG के कप्तान केएल राहुल को लेकर क्या बयान दिया है?

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की जर्सी में नज़र आएंगे। फ्रेंचाइजी ने पूर्व कंगारू क्रिकेटर को टीम का नया असिस्टेंट कोच नियुक्त किया है। वॉटसन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए इस बात की पुष्टि कि वे डीसी टीम के साथ इस सीजन जुड़ रहे हैं।

40 साल के शेन वॉटसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “मैं आईपीएल के आगामी सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के साथ असिस्टेंट कोच के रूप में जुड़ रहा हूं, जिसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।” बता दें कि साल 2020 में प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके शेन वॉटसन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), आरसीबी (RCB), राजस्थान रॉयल्स (RR) आदि टीमों के लिए खेल चुके हैं।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के साथ मोहम्मद कैफ और अजय रात्रा असिस्टेंट कोच के तौर पर टीम के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन फ्रैंचाइजी ने उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया था। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने आईपीएल 2022 से पहले टीम के कोचिंग स्टाफ में नए सदस्यों को जोड़ा। वॉटसन से पहले डीसी ने भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर को बतौर असिस्टेंट गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था।

शेन वॉटसन के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने इस लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया। वॉटसन ने अपने 13 साल के लंबे आईपीएल करियर में 145 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 4 शतक की मदद से 3874 रन बनाए, जबकि 92 विकेट चटकाए। वहीं, ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से करेगी।

Leave a comment

Cancel reply