Kane Williamson - Abhishek Sharma
उन्होंने आगामी सीजन कप्तान केन विलियमसन के साथ पारी की शुरुआत करने की संभावनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के युवा हरफनमौला खिलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) आईपीएल 2022 (IPl 2022) में फिर से फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने आगामी सीजन कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के साथ पारी की शुरुआत करने की संभावनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अभिषेक और विलियमसन एसआरएच (SRH)के लिए ओपन कर सकते हैं।

21 साल के अभिषेक शर्मा ने यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत करते हुए कहा, “पिछली बार भी केन के साथ मेरी कुछ अच्छी साझेदारियां हुईं थीं और मैंने पहले भी कहा है कि वह मेरे पसंदीदा कप्तानों में से एक रहे हैं और मेरी उनके साथ अच्छी समझ है।” उन्होंने आगे कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद, जिस जगह बल्लेबाजी करने के कहेंगे वह वहां कर लेंगे।

भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, “मैं जूनियर लेवल से ही शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं और जाहिर है कि टीम को जहां भी जरूरत होगी मैं कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं, लेकिन इस साल मेरे लिए एक नया अवसर और मुझ पर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं, इसलिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। अगर मैं एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलता हूं तो मैं और केन सुनिश्चित करेंगे कि हम जिम्मेदारी के साथ खेलें और SRH के लिए मैच जीतें।”

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा को 6 करोड़ 5 लाख रूपए में खरीदा था। उन्होंने पिछले साल 8 आईपीएल मुकाबलों में 98 रन बनाए थे। वहीं, अभिषेक ने अब तक 22 मैच में 17.21 के औसत और 139.30 के स्ट्राइक रेट से 241 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply