सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर का यह वीडियो मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी।

आईपीएल 2021 का 33वां मुकाबला बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले SRH ने सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे अभ्यास सत्र के दौरान शानदार शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें वे अच्छी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं और ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर का यह वीडियो मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि 34 साल के कंगारू बल्लेबाज ट्रेनिंग सेशन के दौरान लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं। इससे पहले SRH के खिलाड़ियों के बीच एक अभ्यास मुकाबला खेला गया था, जिसमें डेविड बेहतरीन लय में दिखे थे।

गौरतलब है कि SRH और डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन आईपीएल 2021 के पहले चरण में बेहद निराशाजनक रहा था। टीम ने 7 मुकाबलों में से मात्र 1 में जीत दर्ज की थी, जिसके चलते बीच टूर्नामेंट से फ्रेंचाइजी ने वॉर्नर को कप्तानी पद से हटा कर केन विलियमसन को नियुक्त कर दिया था।

वहीं, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 6 मुकाबलों में 32.16 के औसत से 193 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे। वॉर्नर के अलावा केन विलियमसन पहले हाफ में अच्छी फॉर्म में नज़र आए थे। उन्होंने 4 मुकाबलों में 126.73 के स्ट्राइक रेट से 128 रन बनाए थे। इस समय सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में 8वें पायदान पर है। अब यह देखना दिलचस्प होता है कि क्या SRH दूसरे चरण में अपनी जीत की लय पकड़ पाती है या नहीं।

Leave a comment