ipl 2021 kkr vs csk crictoday memes
चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से पराजित किया.

आईपीएल 2021 में रविवार को अबू धाबी में खेले गए 38वें रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से पराजित किया. केकेआर के कप्तान ओइन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था, जिसके बाद केकेआर ने 20 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया. सीएसके को इस मैच को जीतने के लिए निर्धारित 20 ओवर में 172 रनों की ज़रुरत थी.

चेन्नई की टीम के लिए रुतुराज गायकवाड़ (40), फाफ डू प्लेसिस (43), मोइन अली (32), अंबाती रायडू (10), सुरेश रैना (11) ने अहम पारियां खेलीं. इससे पहले पीली जर्सी वाली टीम के लिए जोश हेज़लवुड और शार्दुल ठाकुर को 2-2 विकेट हासिल हुए. वहीं, रविंद्र जडेजा ने भी 1 शिकार बनाया. इसके अलावा जड्डू ने 8 गेंदों में 22 रन की मैच जिताऊ पारी खेली.

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए राहुल त्रिपाठी (45) ने सर्वाधिक रन बनाए. उनके अलावा नितीश राणा (37*), दिनेश कार्तिक (26), आंद्रे रसेल (20) और वेंकटेश अय्यर (18) ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेलीं.

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी चेन्नई सुपर किंग्स की मौजूदा सीजन में यह आठवीं जीत है. इसी के साथ वे 16 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर आ गए हैं. सीएसके का नेट रन रेट भी सबसे अधिक है. चेन्नई ने 11 मुकाबलों में से 9 में जीत और 2 में हार झेली है.

सीएसके की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. आइये अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर. देखिए:

Leave a comment

Cancel reply